आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

गोरखपुर मे बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का हो रहा आगमन

कथा आयोजक राहुल तिवारी ने बताया कि बड़हलगंज की धरती पर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के रामकथा में प्रवचन करने की अनुमति मिल गई है। कथा आयोजन के लिए तैयारियां जोरशोर से चल रही है। सरयू तट पर कथा 17 से 19 जनवरी तक होगी।
बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वह यहां 17 से 19 जनवरी तक सरयू तट पर श्रीराम कथा करेंगे। कथा आयोजन के लिए संबंध में एसडीएम ने अनुमति का निर्देश जारी कर दिया है। कथा आयोजन के लिए 2.10 लाख स्क्वायर फीट का वाटर प्रूफ पंडाल लगाने का कार्य अंतिम चरण में है।
कथा आयोजक राहुल तिवारी ने बताया कि बड़हलगंज की धरती पर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के रामकथा में प्रवचन करने की अनुमति मिल गई है। कथा आयोजन के लिए तैयारियां जोरशोर से चल रही है। सरयू तट पर कथा 17 से 19 जनवरी तक होगी। एसडीएम रोहित कुमार मौर्य ने अनुमति का निर्देश जारी कर दिया है।
एसडीएम ने बताया कि 17,18 व 19 जनवरी को बागेश्वर धाम के बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की बड़हलगंज के सरयू तट पर कथा के लिए अनुमति प्रदान की गई है। इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। अग्निशमन, अधिशासी अधिकारी, विद्युत सुरक्षा अधिकारी, चिकित्साधीक्षक, खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सूचित कर व्यवस्था करने का निर्देश दिया जा चुका है।
बता दें कि कथा पहले 15 से 19 जनवरी तक होनी थी, किंतु सुरक्षा के दृष्टिगत खिचड़ी व अन्य कारणों से प्रशासन ने अनुमति वापस ले ली थी। अब कथा की अनुमति मिल गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button