आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

दो सहेलियों ने आधी रात को छोड़ा घर, अगले महीने होनी है दोनों की शादी

जिन दो युवतियों की शादी अगले महीने होने वाली है, वो आधी रात को घरवालों को चकमा देकर भाग निकलीं। जानकारी सुबह हुई जब परिवार के लोगों को दोनों सहेलियां नहीं मिलीं। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की, लेकिन उनके बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है।
कासगंज के सोरोंजी क्षेत्र से दो युवतियां शादी होने से पहले ही अपने-अपने प्रेमियों के साथ कहीं चली गईं। फरवरी माह में उनकी शादी होनी थी। युवतियों के जाने से शादी वाले घर में परिजनों की चिंताएं बढ़ी हुई हैं। दोनों मामलों में प्रेमियों के खिलाफ युवतियों के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना क्षेत्र के एक गांव से शुक्रवार की देर रात जब परिजन सो रहे थे तभी दो युवतियां आपस में बात कर अपने-अपने प्रेमियों के साथ घर से निकल गईं। जब परिजन जागे तो उन्हें युवतियों के न होने की जानकारी हुई। दोनों ही युवतियां आपस में सहेलियां थी। दोनों की आपस में फोन से गांव के ही अपने अपने प्रेमियों से बात करती थीं। परिजनों ने कई बार देखा और टोकाटाकी भी की। लेकिन युवतियां नहीं मानी। उनकी शादी अगले माह फरवरी में होने थी।
शादी की तारीख नजदीक आते ही दोनों युवतियों ने अपने प्रेमियों के साथ बात कर घर जाने की योजना बनाई और शुक्रवार की रात घर की दहलीज छोड़ गईं। उनके जाने से परिजन परेशान हैं। युवती के पिता का कहना है कि अगले माह शादी थी, ऐसे में युवती के जाने से चिंता बढ़ी हुई है।
थाना प्रभारी भोजराज अवस्थी ने बताया कि दोनों ही मामलों में परिजन की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवतियों की तलाश की जा रही है। सर्विलांस की भी मदद ले रहे हैं। शीघ्र ही बरामद किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button