आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

प्रेमी के घर मिली 15 साल की लड़की, बोली हमने मंदिर मे कर ली शादी

बरखेड़ा का युवक 15 साल की लड़की को भगा ले गया था। पुलिस ने 12 घंटे में किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं किशोरी ने युवक को अपना प्रेमी बताया और उससे शादी कर लेने की बात कही।
पीलीभीत के बीसलपुर में कोतवाली पुलिस ने नगर से लापता हुई किशोरी को 12 घंटे के भीतर बरामद कर आरोपी युवक को भी पकड़ लिया। किशोरी ने बताया कि उसने मंदिर में प्रेमी के साथ विवाह कर लिया है। नाबालिग को भगाकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया।
नगर के एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय पुत्री को शनिवार की शाम कस्बा बरखेड़ा का सर्वेश बहला फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी के पिता ने कोतवाली में नामजद तहरीर दी। रिपोर्ट में मुख्य आरोपी कस्बा बरखेड़ा निवासी सर्वेश कुमार, उसकी मां लीलावती, परिवार के राहुल, राहुल की पत्नी और विमलेश को आरोपी बनाया गया।
पुलिस ने रविवार को सुबह बरखेड़ा से मुख्य आरोपी सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से किशोरी को भी बरामद कर लिया। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई।
किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसने शनिवार को कस्बा बरखेड़ा में पंडित देवदत्त शर्मा इंटर कॉलेज के पास स्थित मंदिर में सर्वेश से विवाह कर लिया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग का विवाह कानूनन वैध नहीं है। सर्वेश का चालान कर दिया और किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button