खेलआज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी युगल, लोगो की झुकी नजरें

यूपी के मैनपुरी में प्रेमी युगल झाड़ियों में इस हाल में थे। बाहर बाइक खड़ी देखकर गांववाले पहुंच गए। दोनों को देखकर वह शर्म से पानी-पानी हो गए।
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शुक्रवार की सुबह नहर कोठी के पीछे लोगों ने प्रेमी युगल को झाड़ियों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। लोगों ने फोन नंबर लेकर उनके परिजन को सूचना दे दी। इस दौरान दोनों छोड़ने के लिए आरजू मिन्नत करने लगे। कुछ लोगों के कहने पर युवक-युवती को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।
मामला कुसमरा चौकी क्षेत्र के ढढौस पुल के पास नहर कोठी के पीछे का है। एक बाइक को खड़ा देख आसपास के लोगों को शक हुआ। जब कुछ लोग झाड़ियों के अंदर गए तो देखा कि एक युवक और युवती आपत्तिजनक अवस्था में थे। लोगों को देख दोनों सकपका गए। 
ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और बाहर लेकर आए। पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह औरेया का रहने वाला है। वहीं युवती क्षेत्र के ही गांव में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई है। वह आज उससे मिलने के लिए आया था।
लोगों ने दोनों के परिजन को फोन कर सूचना दी। इसके बाद दोनों छोड़ने की मिन्नत करने लगे। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने कड़ी हिदायत देते हुए दोनों को वहां से जाने दिया। घटना कस्बा में लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button