आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़ में 623 पेटी अवैध शराब बरामद

जनपद के रानी की सराय पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान टोस्ट की पेटी के बीच रखी अंग्रेजी शराब की पेटियां पकड़ी गईं। इसके साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।
आजमगढ़ जनपद पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ा है। रानी की सराय थाना पुलिस व एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चेकपोस्ट से एक ट्रक को पकड़ा। जिसमें भारी मात्रा में बाहरी शराब बरामद हुई है। जिसकी अनुमानित कीमत 50 से 60 लाख रुपये आंकी जा रही है।
यह है पूरा मामला
रानी की सराय थाना पुलिस व एसओजी टीम सोमवार की रात थाने पर किसी मामले को लेकर वार्ता कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चेकपोस्ट से एक ट्रक भारी मात्रा में बाहरी अंग्रेजी शराब लेकर गुजरने वाली है। इस सूचना पर एसओजी व रानी की सराय थाना पुलिस ने चेकपोस्ट पर घेराबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दिया।
कुछ ही देर में एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा। जिसमें तोस्ट के पेटी के बीच कुल 623 पेटी अंग्रेजी शराब छ़िपाकर रखी गई थी। बीच में शराब रख कर चारों तरफ टोस्ट की कुल 417 पेटी रखी हुई थी। वहीं पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। बरामद शराब की कीमत 50 से 60 लाख रुपये आंकी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button