आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

तीन लड़का… एक Girl और Mobile ,’राज’ से उठा पर्दा तो हिल गई पुलिस

बिहार के कैमूर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की चक्कर तीन दोस्त आपस में दुश्मन बन गए। एक दोस्त ने ही उस लड़की से Mobail पर बात करने की ऐसी सजा दी कि पुलिस वाले के साथ-साथ परिजन भी हैरान हो गए।
दरअसल, जब उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके दोस्त से बात कर रही है, तो वह आगबबूला हो गया। गुस्से में उसने अपने दोस्त का सिर ईंट-पत्थर से कुचलकर और चाकू गोदकर हत्या कर दी।कैमूर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा 8 दिन बाद किया। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
एक फरवरी को हुई थी मुन्ना की हत्या
पुलिस के अनुसार, सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में 01 फरवरी को सुजीत राम उर्फ मुन्ना (17 ) की हत्या कर दी गई थी। उसे ईंट-पत्थरों से कुचलकर और चाकू से गोदकर मार डाला गया था।वारदात को अंजाम देने के बाद उसका शव वहीं फेंक दिया गया। घटना के 8 दिनों बाद police ने इस मामले का खुलासा किया।इस मामले में पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से मृतक का मोबाइल और हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया है।
कैमूर में तीन दोस्त बने दुश्मन, गर्लफ्रेंड के चक्कर में मर्डर
भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि एक फरवरी को सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में झाड़ीनुमा खंडहर से एक किशोर की लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज की और छानबीन शुरू की।तकनीकी अनुसंधान के आधार पर police ने मृतक के दोस्त संदीप कुमार और अजय राम को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की।दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया। इसके बाद हत्याकांड का खुलासा हुआ। इन दोनों के पास से मृतक का mobail और हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी मिला है।
एक गलती और पकड़े गए दोनों
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार दोनों दोस्त संदीप और अजय ने बताया कि मृतक सजीत राम उर्फ मुन्ना उनका दोस्त था। उन्होंने पुलिस को बताया कि संदीप की प्रेमिका का फोन आया था लेकिन बैलेंस खत्म होने से कट गया।इसलिए संदीप ने मुन्ना से अपना फोन मांगा और उससे अपनी प्रेमिका से बात की।जब संदीप ने फोन वापस मुन्ना को दिया तो मुन्ना ने कहा कि अब वह खुद उस लड़की से बात करेगा। यह सुनकर संदीप गुस्से में आ गया और दोनों में इस बात पर बहस हुई।इसी बीच एक दोस्त ने ईंट से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। दोनों को इस बात का डर सताने लगा कि अगर वह होश में आया तो राज खोल देगा।इसके बाद दोस्त ने चाकू से उसे गोदकर उसकी हत्या कर दी और शव को पोखर में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद से दोनों दोस्त फरार हो गए थे।उन्हें लग रहा था कि शव को पोखर में फेंकने से पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाएगी। हालांकि दोनों ने एक गलती की थी, मृतक का mobail अपने पास रख लिया था, जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button