आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

18 डिप्टी एसपी का तबादला, एक का हुआ निरस्त

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में 18 डिप्टी एसपी का तबादला हो गया है। लखनऊ कमिश्नरेट में सहायक आयुक्त बने सुबोध कुमार। दरवेश कुमार को बलरामपुर से सिद्धार्थनगर भेजा गया है।
डीजीपी मुख्यालय ने बृहस्पतिवार को 18 डिप्टी एसपी का तबादला कर दिया। जबकि मुरादाबाद में तैनात अर्पित कपूर का संभल के लिए हुआ तबादला आदेश निरस्त कर दिया। खीरी में तैनात सुबोध कुमार जायसवाल, भ्रष्टाचार निवारण संगठन में तैनात अंशू जैन और बाराबंकी में तैनात जयेंद्र नाथ अस्थाना को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त बनाया गया है।
इसके अलावा दरवेश कुमार को बलरामपुर से सिद्धार्थनगर भेजा गया है। अरुण कुमार सिंह चतुर्थ को रामपुर से बरेली, विजय आनंद को उन्नाव से सहारनपुर, हर्ष पांडेय को चित्रकूट से सोनभद्र, एसएन वैभव पांडेय को बलिया से सहारनपुर और गौरव कुमार शर्मा को जौनपुर से बलिया, संजय शर्मा को एसटीएफ से कानपुर देहात, अनुज मिश्रा को एलआईयू चित्रकूट से हरदोई, जियाउद्दीन अहमद को बांदा से गाजियाबाद कमिश्नरेट भेजा गया है।
परशुराम त्रिपाठी को आगरा से एलआईयू कानपुर नगर, शेषमणि उपाध्याय को रायबरेली से आगरा, गणेश कुमार को मुरादाबाद से संभल, सत्येंद्र प्रसाद तिवारी को प्रयागराज से कौशांबी, राजीव प्रताप सिंह को डीजीपी मुख्यालय के चुनाव प्रकोष्ठ से बांदा और शोभित कुमार को सीतापुर से बुलंदशहर भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button