आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

परिवार की कलह से छुब्ध पति ने लगाई फ़ासी, हुई मौत

आजमगढ़ के जफरामऊ गांव का रहने वाला सूरज काफी दिनों परेशान था। उसकी पत्नी मोलनापुर नत्थनपुरपट्टी गांव स्थित अपने मायके से वापस नहीं आ रही थी। इसको लेकर आए दिन कलह भी होता था।
आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जफरामऊ गांव में गुरुवार की देर रात एक युवक ने पत्नी के मायके से नहीं आने पर क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जफरामऊ गांव निवासी सूरज उर्फ दरोगा (25) पुत्र वीरेंद्र दो भाइयों में सबसे बड़ा था। वह घर पर ही रहता था। सूरज की शादी दो वर्ष पूर्व मोलनापुर नत्थनपुरपट्टी गांव में हुई थी। उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी। परिवार में आए दिन कलह हो रहा था, जिसके कारण पत्नी मायके से आने का नाम नहीं ले रही थी।
इस वजह से क्षुब्ध होकर सूरज ने गुरुवार की रात घर में लगी बल्ली के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली। सूरज के पिता वीरेंद्र खेती-बारी करते हैं। उसका छोटा भाई राजू अलग रहता है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी किरण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पारिवारिक कलह की वजह से सूरज ने आत्महत्या की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button