स्वास्थआजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

लिपस्टिक लेकर आया पति… पत्नी ने खड़ा किया बखेड़ा, फिर….

ब्रांडेड की जगह पति सस्ती वाली लिपस्टिक लेकर घर पहुंचा तो पत्नी गुस्सा हो गई। दोनों में इस कदर विवाद हुआ कि पत्नी ने घर छोड़ दिया और मायके पहुंच गई। दोनों का विवाद परिवार परामर्श केन्द्र में पहुंचा। काउंसलर ने दोनों में समझौता कराया है।
आगरा में पत्नी की पसंद की लिपस्टिक लाने की बजाय पति सस्ती लिपस्टिक लेकर आया तो घर में बखेड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी एक महीने से मायके में है। न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचने पर काउंसलर ने दोनों में समझौता कराया।
एत्मादपुर थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी दो साल पहले मथुरा निवासी युवक के साथ हुई थी। पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। पत्नी का आरोप है कि पति उसकी पसंद का मेकअप का सामान नहीं लेकर आता। हमेशा सस्ता वाला लाता है। सहेलियां उपहास करती हैं, शर्मिंदा होना पड़ता है। पति से अच्छी कंपनी की लिपस्टिक लाने के लिए कहा था लेकिन 20 रुपये वाली ले आया। पिछले एक महीने से वह मायके में है।
काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि शनिवार को दानों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया। पति ने पत्नी की शर्तें मान ली। इससे समझौता हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button