आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: परीक्षा पेपर खराब होने पर दो युवको ने लगाई फ़ासी, मचा कोहराम

एक इंटरमीडिएट का पेपर खराब होने से परेशान था तो दूसरे ने प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से आहत होकर जान दे दी। घटना से दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया है।
आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर शनिवार की रात दो युवकों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। एक इंटरमीडिएट का पेपर खराब होने से परेशान था तो दूसरे ने प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से आहत होकर जान दे दी। घटना से दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फूलपुर देहात निवासी अखंड प्रताप सिंह उर्फ गोलू 18 इंटरमीडिएट का छात्र था। शनिवार को उसका पेपर था। जिसकी तैयारी कर शुक्रवार की रात वह सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। शनिवार की सुबह वह देर तक सोकर नहीं उठा तो परिजन उसे जगाने गए। दरवाजा अंदर से बंद था और कई आवाज देने पर भी अंदर से कोई आहट नहीं मिली। किसी तरह परिजनों ने कमरे में देखा तो अखंड शाल के सहारे पंखे के हुंक से लटक रहा था। इसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दूसरी घटना मुड़ियार गांव की है। गांव निवासी अतुल मौर्या 24 एसी मैकेनिक था। गांव की ही किसी युवती से उसका प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। परिजनों के अनुवार शुक्रवार को अतुल कहीं गया था। श्यााम में वापस लौट रहा था तो युवती के परिजनों ने रास्ते में उसे रोक कर मारपीट दिया और मोबाइल छीन लिया। युवती के परिजनों की पिटाई से आहत अतुल घर पहुंचा और कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। रात में जब परिजन खाना खाने के लिए बुलाने गए तो दरवाजा नहीं खुला। एक झरोखे से परिजनों ने अंदर झांका तो वह रस्सी के सहारे छत के चुल्ले से लटक रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अतुल के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button