आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

सपा की बैठक में महानगर सचिव से हाथापाई, बैठक से भगाया

बरेली में सपा में अंदुरुनी कलह थम नहीं रही। रविवार को पार्टी की बैठक में सपा जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप और पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव की मौजूदगी में महानगर सचिव बाबर अली उर्फ डॉ. चांद से हाथापाई की गई।
बरेली में सपा की बैठक में रविवार को जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप और पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव की मौजूदगी में महानगर सचिव बाबर अली उर्फ डॉ. चांद से हाथापाई की गई। महानगर सचिव का आरोप है कि किसी ने उनको थप्पड़ भी मारा। पूर्व सांसद ने उनको बैठक से बाहर फेंकने की बात कही।
रविवार को सपा की आंवला लोकसभा क्षेत्र से संबंधित पदाधिकारियों की बैठक हो रही थी। पूर्व मंत्री भगवत सरन, कई पूर्व विधायक और पार्टी के जिलेभर के पदाधिकारी इसमें पहुंचे थे। महानगर सचिव बाबर अली भी बैठक में पहुंचे थे।
बाबर का कहना है कि वह मुलायम सिंह यादव के साथ उस समय से पार्टी से जुड़े हैं, जब जनता दल था। सपा का गठन भी नहीं हुआ था। बैठक में वह आगे बैठ गए तो पूर्व सांसद ने उसने पीछे बैठने को कह दिया। वह पीछे बैठ गए तो किसी ने उनके थप्पड़ मार दिया। इसी दौरान वीरपाल सिंह ने कहा कि बैठक से उठाकर बाहर फेंक दो।
पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव का कहना है कि वह बैठक में शामिल हुए थे, लेकिन उनके सामने इस तरह का कोई वाक्या नहीं हुआ। उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button