आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भाजपा से टिकट न मिलने पर लड़े चुनाव तो आएगा बुलडोजर, भजपा विधायक की चेतावनी

बाराबंकी। विधान सभा चुनाव के दौरान चर्चा में रहने वाला बुलडोजर निकाय चुनाव में भी भाजपा विधायक दिनेश रावत ले आए हैं। उन्होंने पार्टी से टिकट के दावेदारों को अजीब चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि टिकट मांगने पर अगर नहीं मिलता है तो पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन करते हुए उसके लिए प्रचार करेंगे। अगर किसी ने प्रत्याशी का विरोध किया और बगावत करते हुए चुनाव लड़ा तो बुलडोजर आएगा। विधायक का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, नगर पंचायत सुबेहा में शनिवार को जिला भाजपा अध्यक्ष शंशाक कुसमेश की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं और टिकट दावेदारों की एक संयुक्त बैठक बुलाई गई थी। इसमें नगर पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा हो रही थी। बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी चुनावी दावेदार मौजूद थे। इसमें भाजपा नेताओं ने सभी दावेदारों से कहा पार्टी सर्वे करा रही है। जिसको भी पार्टी टिकट देगी उसको सभी लोग प्रयास करके जिताएंगे।
इसी दौरान हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने कहा कि हम दो टूक कर रहे है। जिसे अभी से निर्दलीय लड़ना हो लड़े। अगर पार्टी सेटिकट मांग रहे है तो टिकट न मिलने पर पार्टी प्रत्याशी का विरोध किया तो बुलडोजर जाएगा। अन्यथा जिसे टिकट मिले उसे सभी मिलकर चुनाव लड़ाएं। विधायक का इस तरह से खुलेआम अपने ही लोगों को चेतावनी देना बैठक में मौजूद कई लोगों को पसंद नहीं आया। हालांकि किसी ने इसका खुलकर विरोध भी नहीं किया। विधायक का यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस बारे मे प्रदेश महामंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने वीडियो को लेकर अनभिज्ञता जताई कहा कि पता करूंगी, मामला जिलाध्यक्ष स्तर का है। उनसे भी बात करूंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button