आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले – देश को तोड़ने की बात करती है कांग्रेस

जनसंख्या असंतुलन पर बहस जरूरी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर देशवासियों को अपमानित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके लिए राहुल, प्रियंका और सोनिया को देश से माफी मांगनी चाहिए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को तोड़ने और समाज में नफरत के बीज बोने का काम किया है। उसकी काली करतूतों से जनता वाकिफ है। कांग्रेस पहले देश को दुनियाभर में बदनाम करती थी, अब देशवासियों का भी अपमान करने लगी है।
चौधरी ने बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी के गुरु और राजनीतिक सलाहकार कहे जाने वाले सैम पित्रोदा ने 140 करोड़ भारतीयों पर नस्लभेदी और रंगभेदी टिप्पणी की है। पित्रोदा ने कहा कि दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकन, नॉर्थ-ईस्ट के चीनी, पश्चिमी भारत के लोग अरब और उत्तर भारत के लोग अंग्रेज जैसे दिखते हैं। ये केवल उनका बयान नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की सोच है।
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी इस बयान का समर्थन किया है। पित्रोदा का इस्तीफा महज पॉलिटिकल ड्रामा है। वह अभी भी कांग्रेस में हैं और राहुल के सलाहकार हैं। अभी तक राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और सोनिया गांधी ने पित्रोदा के बयान की निंदा नहीं की है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।
जनसंख्या असंतुलन पर बहस जरूरी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में जनसंख्या असंतुलन गंभीर विषय है। इस पर बहस जरूरी है। यह कांग्रेस की मुस्लिम तुष्टीकरण की नीतियों का परिणाम है। इनकी मुहब्बत की दुकान देश को कुछ और ही बनाना चाहती है। अब बात आबादी की ही नहीं, हिस्सेदारी की भी है। कांग्रेस ने ओबीसी हिंदुओं के आरक्षण पर डाका डालने का कुत्सित प्रयास शुरू किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button