आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: सोशल मीडिया पर अधिकारियों को दे रहा गाली, रंगदारी मांग रहा तथाकथित पत्रकार

मुकदमा हुआ दर्ज 

शहर कातवाली प्रभारी की ओर से स्वत: संज्ञान में लेकर दर्ज कराए गए इस मुदकमें में आरोप लगाया गया है कि राजीव तलवार सोशल मीडिया एक्स पर जिले के अधिकारियों को गालियां दे रहा है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोर्टल का संचालन करने वाले तथाकथित पत्रकार के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि तथाकथित पत्रकार सोशल मीडिया पर अधिकारियों को गाली दे रहा है। राजनैतिक दलों पर अभद्र टिप्पड़ी कर रहा है। इतना ही नही रंगदारी की भी मांग रहा है। जिसे संज्ञान में लेकर कोतवाली प्रभारी शशिमौली पांडेय ने तथाकथित पत्रकार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमें तथाकथित पत्रकार राजीव तलवार को नामजद किया गया है।

इतना ही नहीं राजनैतिक दलों सपा, भाजपा व कांग्रेस पर भी अभद्र टिप्पणी कर रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से यह तथाकथित पत्रकार लोगों से एक-एक हजार रुपये गुंडा टैक्स/ रंगदारी भी मांग रहा है। शहर कोतवाल की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

कोतवाल ने बताया कि अभी मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। विदित हो कि राजेश तलवार ने लोकसभा चुनाव के लिए बतौर निर्दलीय नामांकन भी दाखिल किया था, जो रद्द हो गया। वहीं पूर्व में भी वह लोकसभा, विधान सभा व नगर पालिका का भी चुनाव लड़ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button