आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

लिव इन रिलेशन मे रह रही युवती की हुई मौत

युवक पर लगा हत्या का आरोप 

आजमगढ़: युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आरोप लगाया कि युवक ने ही गला दबारक युवती की हत्या कर दी है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपी युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मस्थान मोहल्ला में रविवार की रात लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतका की मां ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने गमछे से उनकी पुत्री का गला घोंट दिया। पुलिस ने इस मामले में युवती के साथ रह रहे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा कदिम परमेश्वर का पूरा गांव निवासी खुशबू यादव (23) पुत्री रामअवध बीए की छात्र है। कुछ माह पूर्व उसकी मुलाकात उसके मामा के लड़के के दोस्त राजू यादव से हुई थी। 

राजू यादव मऊ जनपद घोसी थाना क्षेत्र के पीयुंआ ताल गांव का निवासी है। एक ही मुलाकात में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों में फोन से बातचीत होने लगी। करीब नौ माह पूर्व खुशबू एसएससी की तैयारी करने के लिए आजमगढ़ शहर में आई।

खुशबू ने शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मस्थान पर कमरा लिया। दोनों के बीच संबंध इतना बढ़ गया कि दोनों दुनिया से छिप-छिपा कर एक साथ एक कमरे में ही रहने लगे। हांलाकि, खुशबू ने मकान मालिक को बताया कि राजू उसके मामा का लड़का है। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

करीब छह माह पूर्व खुशबू की छोटी बहन महिमा भी तैयारी करने के लिए खुशबू के कमरे में रहने आई। दोनों की हरकतें देखकर वह कमरा छोड़कर अपने अन्य दोस्तों के साथ रहने लगी।

आसपास के लोगों की मानें तो दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। भीड़ भी एकत्र हो जाती थी। पांच दिन पूर्व भी दोनों के बीच विवाद अधिक हुआ था। दोनों एक-दूसरे से मारपीट तक करते थे।

रविवार को राजू यादव खुशबू को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां चिकित्सक नहीं मिले तो वह उसे लेकर जिला अस्पताल में पहुंचा। जहां चिकित्सक ने खुशबू को मृत घोषित कर दिया।

राजू ने इसकी सूचना खुशबू की छोटी बहन महिला को दी। मौके पर पहुंची महिमा ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। तब तक राजू एंबुलेंस से शव लेकर कमरे पर पहुंच गया।

उधर, परिजन पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कमरे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि राजू ने गमछे से गला दबाकर खुशबू की हत्या कर दी है। मृतका के मां की तहरीर पर पुलिस राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button