आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

हिंदू युवतियों से छेड़खानी.. वीडियो बनाई

मुस्तफा ने जबरन खिलाई पकाैड़ी

मूंढापांडे में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र चलाने वाले दंपती पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने का आरोप है। तीन युवतियों ने इस बारे में पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवतियों के साथ छेड़खानी भी की।

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र में तीन युवतियों के साथ छेड़खानी की गई। पीड़िताओं का आरोप है कि प्रशिक्षण केंद्र संचालिका और उसके पति ने उन पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने थाने में दर्ज कराए केस में बताया कि रौंडा निवासी हिना अपने घर में सिलाई-कढ़ाई का प्रशिक्षण केंद्र चलाती है। युवती और उसकी सहेलियां सिलाई सीखने जाती हैं। पीड़िता का आरोप है कि प्रशिक्षण के दौरान हिना का पति मुस्तफा भी आता है और वह तीनों युवतियों से छेड़खानी करता है।

आरोपी उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए उकसाता है। सीओ हाईवे कुलदीप गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी हिना और उसके पति मुस्तफा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवतियों को बंद कर चली गई प्रशिक्षण केंद्र संचालिका

पीड़िताओं ने बताया कि 14 जून की सुबह करीब 10 बजे हिना ने उन्हें सेंटर में बंद कर दिया और बाहर चली गई। इस दौरान आरोपी मुस्तफा ने उनके साथ छेड़खानी की और वीडियो बना लिया।

16 जून की दोपहर करीब 12 बजे हिना ने पीड़िताओं को पकौड़ी लाकर दी और और खाने के लिए दबाव बनाया। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस दौरान मुस्लिम धर्म अपनाने का भी दबाव बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button