आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

हेलो… बोब्बी बोल रही हूं: ‘जल्दी निकालो नहीं तो ये मार डालेंगी’

सहेलियों संग गई लड़की ने फोन पर मां से कहा

बोब्बी अपनी कई सहेलियों के साथ पांच अगस्त 2024 को घूमने के लिए दिल्ली गई थी। दिल्ली जाने के दो दिन बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। तब से वह लापता है।

हेलो… मैं बोब्बी बोल रही हूं। मेरी सहेलियों ने मुझे मार पीटकर कमरे में बंद कर दिया है। मोबाइल भी छीन लिया है। मेरी तबीयत बहुत खराब हो चुकी है। मुझे यहां से जल्दी निकालो, नहीं तो ये सब मुझे मार डालेंगी…। उक्त बातें सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ज्ञानती देवी की पुत्री बोब्बी ने फोन पर कहीं। ज्ञानती की पुत्री अपनी सहेलियों के साथ पांच अगस्त को घूमने के लिए दिल्ली गई थी। दिल्ली जाने के बाद तब से उसका मोबाइल बंद चल रहा है। मां ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ज्ञानती देवी ने सिधारी थाने में तहरीर दी है। उनका आरोप है कि उनकी पुत्री बोब्बी अपनी कई सहेलियों के साथ पांच अगस्त 2024 को घूमने के लिए दिल्ली गई थी। दिल्ली जाने के दो दिन बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। चार सितंबर 2024 की रात में उसकी बहन के लड़के के मोबाइल नंबर पर रात में करीब 11 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन पर लड़की ने कहा कि मैं बोब्बी बोल रही हूं।

मेरी सहेलियों ने मुझे मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया है। मुझे यहां से जल्दी निकालो, नहीं तो ये सब मुझे मार डालेंगी…। इतना कह कर फोन कट गया। दोबारा फोन करने पर कोई और फोन उठा रहा है। पीड़ित की मां ने आशंका जताई है कि कहीं उनकी बच्ची के साथ कोई अप्रिय घटना न घट जाए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए लड़की की तलाश शुरू कर दी है। 

उक्त मामले में मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। लड़की की तलाश जारी है। लड़की पूरी तरह से ठीक है। बहुत जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। -वीरेंद्र कुमार वर्मा, थानाध्यक्ष सिधारी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button