आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

विधायक निवास में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

लोगों ने कहा-बिल्डिंग के ऊपर से फेंका गया 

लोगों ने अंदेशा जताया है कि शायद युवक को बिल्डिंग के ऊपर से फेंका गया। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस कई अलग-अलग बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है। मृतक के पास से न तो मोबाइल मिला और न ही कोई अन्य दस्तावेज। इसलिए पहचान कराने में दिक्कत आ रही है।

ओसीआर बिल्डिंग परिसर में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस के आलाधिकारियों के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शुरुआती जांच में हत्या की आशंका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

ओसीआर बिल्डिंग में रहने वालों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे सीढि़यों के पास युवक (उम्र तकरीबन 30 वर्ष) का शव पड़ा देखा। तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मृतक के शरीर पर कई चोटों के निशान हैं। डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। एक टीम को इसके लिए लगाया गया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या होने से इनकार नहीं किया जा सकता है। परिसर समेत आसपास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके फुटेज देखे जा रहे हैं।

अंदेशा…बिल्डिंग के ऊपर से फेंका

स्थानीय लोगों ने अंदेशा जताया है कि शायद युवक को बिल्डिंग के ऊपर से फेंका गया। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस कई अलग-अलग बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है। एक पहलू ये भी देख रही है कि युवक को कहीं बाहर मारापीटा गया और फिर वहां ले जाकर फेंक दिया गया हो। मृतक के पास से न तो मोबाइल मिला और न ही कोई अन्य दस्तावेज। इसलिए पहचान कराने में दिक्कत आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button