आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

एडिशनल एसपी बन छेड़छाड़ के आरोपी के पिता से मांगी 20 लाख की रंगदारी

बेटे को जेल भेजने की दी धमकी

मामले में आरोपी ने खुद को एडिशनल एसपी बताते हुए 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। न देने पर बेटे को दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने की धमकी दी।

छेड़छाड़ की पीड़िता के तथाकथित प्रेमी ने एडिशनल एसपी बन आरोपी के पिता से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। आरोपी ने उन पर मामले में समझौता करने का दबाव भी डाला। विरोध पर उसने बेटे के दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने की धमकी दी। मोहनलालगंज पुलिस ने आरोपी फोनकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

नगराम निवासी एक शख्स के मुताबिक उनके बेटे दिलीप कुमार व साथी गोल्डी के खिलाफ अस्पताल की महिला कर्मचारी ने मोहनलालगंज थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज है। शख्स का आरोप है कि इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले उनके पास छेड़छाड़ की पीड़िता के तथाकथित प्रेमी बिजनौर निवासी कुलदीप यादव की कॉल आई थी।

आरोपी कुलदीप खुद एडिशनल एसपी बताते हुए शख्स से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगा। विरोध पर आरोपी गाली-गलौज करने लगा। आरोपी ने रंगदारी न देने पर उसके बेटे को दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने की धमकी दी। बुरी तरह से डरा पीड़ित 15 लाख रुपये देने पर राजी हो गया। कॉल कटने पर शख्स ने पूरे मामले की शिकायत एसीपी रजनीश वर्मा से की। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज आलोक राव के मुताबिक आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित ने कॉल रिकॉर्डिंग भी दी है। आरोपी की तलाश जारी है।

होटल में जबरदस्ती का लगा था आरोप

मोहनलालगंज के एक निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती ने दिलीप व गोल्डी पर एक होटल के रूम में पार्टी के बहाने ले जाकर जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए एक सप्ताह पहले मुकदमा दर्ज कराया था। हालांकि पुलिस की पड़ताल में होटल के सीसीटीवी कैमरे में महिला कर्मी खुद दोनों के जाते हुए दिखी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button