Uncategorized

पति ने पत्नी को पढ़ाकर दिलाई नौकरी, अब तलाक की हो रही मांग 

पति ने मुख्यमंत्री व पुलिस के उच्चाधिकारियों को भेजा शिकायती पत्र 

यूपी मे एक और चौकाने वाला मामला सामने आया हैएक युवक ने बैरिया और करीमुद्दीनपुर थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की उसके ही सहकर्मी से शादी की बात चल रही है। जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग एक बार फिर एसडीएम ज्योति मौर्य जैसा मामला सामने आया हैं।

बता दे कि यूपी के बलिया के बैरिया तहसील अंतर्गत एक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात महिला एएनएम के पति ने मुख्यमंत्री व पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पत्र में उसने उल्लेख किया है कि शादी के बाद उसने पत्नी को पढ़ा-लिखा कर एएनएम कोर्स और ट्रेनिंग करवाई। पत्नी स्वास्थ्य विभाग में एएनएम बन गई। जिसके बाद पत्नी तलाक लेने के लिए अब दबाव बना रही है।

वही पीड़ित युवक का आरोप है कि वह किसी दूसरे व्यक्ति से अब शादी करने के चक्कर में है। और हमें अनपढ़ व बेरोजगारी का ताना मारती है। वही मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी करती है। इतना ही नहीं घर में घुसने से मना करती है। और कहती है कि तुम्हारे जैसे गंवार, जाहिल के साथ रहने व तुम्हारी पत्नी कहलाने में शर्म आती है। वही पीड़ित ने 

पत्र में उल्लेख करते हुए बताया कि बीते 20 अगस्त को पत्नी के कमरे पर गया था, उसी कि उसी दौरान पत्नी का भाई व उसका सहकर्मी तीन चार लोगों के साथ पहुंचे। उसे मारा पीटा गया। और साथ ही जबरदस्ती सादे कागज पर हस्ताक्षर बनाने व तलाक देने के लिए दबाव दिया गया। पीड़ित पति ने पत्नी पर फर्जी मुकदमे में फंसाने व दूसरे से शादी करने का आरोप लगाया।

पीड़ित ने बैरिया व करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस को तहरीर देकर पत्नी व उसके सहकर्मी पर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस तरह का कोई पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button