आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

शादी का झांसा देकर किया रेप, मुकदमा दर्ज

आजमगढ़। जनपद के मानपुर निवासी एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो इन्कार कर दिया। पीड़ित युवती ने बिलरियागंज थाना में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम दोर्जी धौरहरा निवासी विकास सरोज पुत्र महेन्द्र सरोज का पड़ोसी गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवती का आरोप है कि विकास अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो इन्कार कर दिया। इस संबंध में युवती ने बिलरियागंज थाने में लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गुरुवार की सुबह करीबबिलरियागंज/आजमगढ़। बिलरियागंज थाना के ग्राम मानपुर निवासी एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो इन्कार कर दिया। पीड़ित युवती ने बिलरियागंज थाना में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम दोर्जी धौरहरा निवासी विकास सरोज पुत्र महेन्द्र सरोज का पड़ोसी गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवती का आरोप है कि विकास अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो इन्कार कर दिया।
इस संबंध में युवती ने बिलरियागंज थाने में लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गुरुवार की सुबह करीब 6-30 बजे अण्डाखोर तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button