आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आज़मगढ़: खेत मे रखवाली कर रहे किसान को साँड़ ने पटककर उतारा मौत के घाट

आजमगढ़। जिले के घूम रहे छुट्टा पशु अब लोगों की जान लेना शुरू कर दिए है। ताजा मामला सरायमीर थाना क्षेत्र का है जहां खेत की रखवाली कर रहे एक किसान पर सांड ने हमला बोल दिया। जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक लोग वाहन का इंतजाम करते घायल किसान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
सरायमीर थाना क्षेत्र के नंदाव गांव निवासी जगदंबा यादव किसान है। वह गुरूवार की सुबह अपने खेत की निगरानी करने के लिए घर से निकले। घर से कुछ ही दूर पर वे पहुचे ही थे कि तभी एक बिगड़ैल सांड़ ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। अपने आप को बचाने के लिए किसान ने शोर मचाया। शोर सुन ग्रामीण मौके पर दौड़े और सांड़ को भगाया। गंभीर रूप से घायल किसान को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि मौके पर ही मौत हो गई। जिससे किसान के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं इस घटना पर समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता ने कहा केवल आजमगढ ही नहीं पूरे प्रदेश में छुट्टा प्शुओं का आतंक कायम है। ये छुटटा प्शु जहां किसानों की फसलों को चट कर जा रहे है वही अब ये आक्राम होकर लोगों की जान लेना शुरू कर दिए है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार केवल 6 वर्षो से गोशाला बनवा रही है औश्र प्शुओं को वहां भेज रही लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button