आजमगढ़उत्तर प्रदेशटेक्नोलॉजीदेशराजनीति

प्राइवेट स्कूल के प्रधानाचार्य की करतूत, छात्र का बाल काट कर बुरी तरह पीटा

 

स्कूल प्रबंधन ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया

आजमगढ़। शहर कोतवाली के करतालपुर- रोडवेज स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में मंगलवार को प्रधानाचार्य द्वारा एक छात्र की पिटाई से नाराज स्वजन ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। शहर कोतवाल शशिचंद चौधरी ने बताया कि बाईपास स्थित जीडी ग्लोबल स्कूल में मंगलवार को कक्षा तीन के छात्र की प्रधानाचार्य द्वारा पिटाई कर उसका बाल काट दिया जाने का आरोप ले कर परिजन आए थे। उनका आरोप है कि डरा-सहमा छात्र अपने कमरे में चला गया।

 

स्कूल की छुट्टी होने पर परिजन व वहीं दूसरी कक्षा में पढ़ रही उसकी बहन ने उसका चेहरा और बाल देखा तो पूछताछ की, तो उसने बताया कि क्लास के दो छात्र आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहे थे। उसी दौरान प्रधानाचार्य आईं तो दोनों छात्रों ने मुझे ही कहा कि मैं अपशब्द बोल रहा था। इस बात से नाराज प्रधानाचार्य ने मेरी पिटाई की और कैंची से बाल भी काट दिया।

घटना की जानकारी जवन को हुई तो पूछताछ के लिए प्रधानाचार्य के पास गए तो उनकी शिकायत सुनने की बजाय स्वजन कोही भला-बुरा कहते हुए वापस कर दिया। कोतवाल ने हालांकि तहरीर न मिलने की बात कही है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने बताया कि परिसर में सभी जगह सीसीटीवी कैमरा लगा है और बाल काटने जैसी कोई बात नही है, परिजनों से बात कर उन्हें संतुष्ट किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button