आजमगढ़उत्तर प्रदेशदेशराजनीतिविदेश

शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, लाखो का सामान जलकर खाक

आजमगढ़। जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में स्थित एक गोदाम में बुधवार की भोर में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. अगलगी की इस घटना में गोदाम में रखा लाखों रूपए का गद्दा जल कर खाक हो गया. ग्रामीणों की मशक्कत से किसी तरह आग पर काबू पाया. करीब दो घंटे के बाद फायर ब्रिगेट की टीम मौके पर पहुंची. अगलगी की इस घटना में एक बालक आग की चपेट में आकर झुलस गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई.

दरअसल, जिले के अतरौलिया कस्बा स्थित आरएन ट्रेडर्स के मालिक सर्वेश उर्फ छोटू यादव ने परमेश्वरपुर स्थित सिनेमा हाल के बगल में अपना गोदाम बना है. इस गोदाम में 25 लाख से अधिक का गद्दा भरा हुआ था और इसमें गोदाम में आधा दर्जन भर से अधिक लोग रहते है. बुधवार की भोर में ग्रामीणों ने गोदाम से धुआं उठता देखा. सूचना पर सर्वेश यादव भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उसमें रह रहे लोगों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया और फिर ग्रामीणों ने लाइन काटने के लिए सब स्टेशन को सूचना दिया.

इसके बाद भी लाइन न कटने पर लोगों ने बांस से गोदाम में सप्लाई के लिए गए तार को तोड़ दिया. इसके साथ ही लोग पानी डाल कर आग बुझाने की कवायद में जुट गए. दो घंटे की देर से फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची. तब तक गोदाम में रखा 25 लाख से अधिक कीमत का गद्दा जल कर खाक हो गया. पीड़ित दुकानदार सर्वेश के अनुसार अगलगी की इस घटना में उसका 25 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है तो वहीं एक बच्चा झुलस भी गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button