आजमगढ़उत्तर प्रदेशदेशराजनीतिविदेश

भाजपा नेता से बकाया मांगना ढाबा मालिक को पड़ा भारी, जमकर हुआ तांडव, 10 लोग गिरफ्तार

 

मुबारकपुर/आजमगढ़। सत्ता का खुमार जब सर चढ़कर बोल रहा है तो जाहिर सी बात है बकाया पैसा मांगना नेताओं को नागवार गुजरता है कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार की रात्रि वेलकम ढाबा पर देखने को मिला जिनका शिकार ढाबा के गार्ड व बेडर को भुगतना पड़ा नेता जी से बकाया पैसे कि मांग किया तो नेता जी ने आव देखा न ताव पुरा मामला तू तू मैं मैं से मारपीट में तब्दील होगी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, गुरुवार की रात्रि वेलकम ढाबा पर भाजपा नेता अपने कुछ समर्थकों के साथ करीब 10.30 बजे खाना खाने के लिए गए वहां पर बकाया रूपए को लेकर कहासुनी हो गई। ढाबा मालिक शाह आलम पुत्र वकील निवासी लोहरा ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटर तौफीक पुत्र रऊफ निवासी चितोर खाना खिला रहा था कि शनि ने पैसे को लेकर कहासुनी हो गई पहले मामला तूं तूं मैं मैं से शुरू किया। जब तक मौके पर पहुंचा तब तक मार झगड़ा इस कदर करने लगे कि पूरा होटल अखाड़े में तब्दील हो गया। ढाबा में लगे सीसीटीवी कैमरा, ढाबा के समान को नेताओं ने जमकर तोड़फोड़ किया और कई लोगों को गंभीर चोटें आई और लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।
थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह मौके स्थल पर अपने दल बल के साथ पहुंचकर 10 लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाकर गम्भीर रूप से घायल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचा। थाने में 323, 504,506,336, 352 ,329, 427, 386, 308, 34 आईपीसी के अंतर्गत शनी यादव, मुन्ना यादव, गोविंद प्रजापति, रवि यादव, राधेश्याम यादव, आशीष यादव, जितेंद्र कुमार ,रवि गौड़, पंकज यादव, सहित 12 लोगों को नामजद आरोपी किया। जिसमें वरुण यादव और रंगीला यादव पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। इस संबंध में थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह का कहना है कि पैसे को लेकर मारपीट उक्त लोगों ने किया है संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button