आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा घोषित होने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

आजमगढ़। आम आदमी पार्टी को चुनाव आयोग ने राष्ट्रीय पार्टी घोषित करते ही पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।
पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कहाकि पार्टी के संयोजक व सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा विकास की नई लकीर खींचा। पार्टी को जनता से मिले अपार समर्थन के बदौलत चुनाव आयोग ने पार्टी को राष्ट्रीय स्तर का पार्टी बनाया गया। कम समय में जनता से मिले प्यार व मोहब्बत से देश-प्रदेश में भी सरकार बनायेंगे। देश के विकास के लिए पार्टी पूरी तरह से संकल्पित है।
जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव ने कहाकि पार्टी को राष्ट्रीय स्तर का दर्जा मिलना पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल द्वारा किये गये विकास की देने है। हमारे पार्टी का जन्म संघर्ष की बदौलत हुआ है, देश की अखंडता के लिए आप संघर्षरत् है। जो लोग हमारा माखौल उड़ा रहे थे, उन्हे करारा जवाब मिल गया है। जनता देश में आम आदमी पार्टी की सरकार चाहती है।
इस मौके पर डा. हरिराम, अनिल यादव, सुभाष चन्द्र यादव, विपिन राय, सत्यम राय, उमेश यादव, राजेश सिंह, रमेश पांडेय, सतीश यादव, जनार्दन यादव, एमपी यादव, रामरूप यादव, रमेश मौर्य, बाबूराम, हरेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button