आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना, ससुर ने बहु को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, विरोध करने पर घर से निकाला

बरेली। जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला प्रकाश में आया है। यहां एक ससुर ने पुत्रवधू को बधंक बनाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पुत्रवधू को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। जब पीड़िता इस वारदात की शिकायत लेकर फरीदपुर थाने पहुंची तो उसे भाग दिया गया। तब पीड़िता एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने फरीदपुर पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने का निदेश दिया है।

दरअसल, फरीदपुर के एक मोहल्ले की युवती का निकाह एक साल पहले बीसलपुर रोड पर स्थित एक गांव निवासी युवक से हुआ था। विवाहिता के ससुर का बीसलपुर रोड पर अस्पताल है। आरोप है कि ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं है। वे लगातार उसे यातनाएं दे रहे है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 13 अगस्त को वह ससुराल में मौजूद थी। परिवार के अन्य लोग रिश्तेदारी में गए हुए थे। इसी दौरान ससुर ने विवाहिता को कमरे में बंधक बना लिया।

पूरे दिन भूखा-प्यास रखने के बाद ससुर ने दुष्कर्म किया। जब विवाहिता ने विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया गया। पीड़िता ने मायके पहुंच कर परिवार वालों की आपबीती बताई। मायके वाले पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। थाने का कई दिनों तक चक्कर लगाने के बाद पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने जांच शुरू की है। फरीदपुर इंस्पेक्टर हरवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button