आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

आज़मगढ़। जिले के बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा बाजार में अपाचे सवार बदमाशों ने मोटर साइकिल से जा रहे दो दोस्त को ओवरटेक कर रोक लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने एक दोस्त के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया। फरार होने से पहले गले से सोने की चेन, अगूंठी व मोटर साइकिल की चाबी ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद गाजिया बाद के मोदीनगर निवासी मोहित चौधरी पुत्र जीत पाल चौधरी अपने दोस्त अनुज चौधरी 30 पुत्र बृजपाल चौधरी मोदीनगर गाजियाबाद के साथ बरदह थाना क्षेत्र बेला खास गांव में अपनी पत्नी को लेकर साली की शादी में आया था। मंगलवार के दिन दोनों दोस्त क्षेत्र के गोड़हरा बाजार अपने एक रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे जैसे ही आजमगढ़ जौनपुर मार्ग बाजार गोड़हरा बाजार के पहले पुलिया के पास पहुचे पीछे से एक अपाची बाइक पर दो बदमाश आए और मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके रोक दिया कट्टा निकालकर सटा दिया।
इसके बाद अनुज चौधरी के गले की सोने की चेन अंगूठी व बाइक की चाबी निकाल लिए। और जाते समय पैर में गोली मार दी जिससे यह जमीन पर गिर गया साथ में दोस्त मोहित जो बदमाशों के साथ हाथापाई देख दूसरी तरफ भाग गया था। जानकारी मिलने पर मौके पर थानाध्यक्ष संजय सिंह व क्राइम इंस्पेक्टर शमशेर यादव पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह भेजा। जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उनका इलाज चल रहा है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है सूचना मिलने के बाद देर शाम एसपी सिटी शैलेंद्र लाल मौके पर पहुंचे थे मामले की जांच पड़ताल में जुटे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button