आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

सरकारी आवास मे प्रेमी संग पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर मना रही थी रंगरलिया

घर वाले हो गये शर्म से पानी

सरकारी आवास में महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी संग रंगरलिया मना रही थीं। प्रेमी के घरवाले पहुंच गए। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उनकी पिटाई कर दी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी संग सरकारी आवास में रंगरलिया मना रही थी। इस बात की भनक प्रेमी के घरवालों को लग गई। उसकी पत्नी बच्चे और घर के लोग पहुंच गए। दोनों को ऐसा हालत में देख वह आग बबूला हो गए। दोनों को पकड़कर जमकर पिटाई लगा दी।
मामला मामला रकाबगंज थाने का है। यहां तैनात एक महिला इंस्पेक्टर का थाना परिसर में सरकारी आवास है। इसमें वह अकेले रहती हैं। शनिवार शाम करीब 4 बजे को दो महिलाएं और कुछ युवक यहां पहुंचे। वह सीधा गाली गलौज करते हुए सीधा उनके आवास पर पहुंचे।
घर के अंदर से एक युवक और महिला इंस्पेक्टर को खींचते हुए बाहर लेकर आए। बताया गया कि युवक भी इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती वर्तमान में मुजफ्फरनगर में है। उसका महिला इंस्पेक्टर के साथ अफेयर चल रहा है। वह मिलने के लिए आया था।

इसकी भनक उसके घरवालों को लग गई। इस पर पत्नी, बच्चा और घर के लोग आ धमके। यहां दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक युवक कहता है कि शादी के बाद से ही शक था। इतनी उम्र हो गई। पीटने का भी मन नहीं कर रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button