आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पुलिस के वर्दी में बदमाशों ने 5 वर्ष के बच्चे का किये किडनैप

आगरा। जिले के पिढ़ौरा क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब इको कार से गोपालपुरा स्थित शांति निकेतन स्कूल में पढ़ने आ रहे यूकेजी के छात्र का स्विफ्ट सवार पुलिस की नकली वर्दी पहने बदमाशो ने चेकिंग का बहाना बनाकर इको कार रूकवा ली। उसमें से यूकेजी के छात्र का अपहरण कर ले गए। जिस पर आसपास के ग्रामीण इकठ्ठे हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने एक बदमाश को दबोच लिया। अन्य शिफ्ट कार सवार बदमाश यूकेजी के छात्र का अपहरण कर ले गए। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

दरअसल, पिढ़ौरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी 5 वर्षीय रिदान सिंह पुत्र सौरभ सिंह शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे इको कार से गोपालपुरा स्थित शांति निकेतन स्कूल में पढ़ने के लिए आ रहा था। घर से महज 5 किलोमीटर दूर रास्ते में गोपालपुरा मार्ग पर स्विफ्ट कार सवार पांच अज्ञात बदमाशों जो कि पुलिस की वर्दी पहने हुए थे। चेकिंग के बहाना बनाते हुए इको कार रूकवा ली और बंदूक की नोक पर इस्पेक्टर की वर्दी पहने बदमाशों ने इको कार में सवार यूकेजी के छात्र रिदान का अपहरण कर लिया।

लेकिन शोर-शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े। जिस पर ग्रामीणों ने एक नकली पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने एक बदमाश को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़े नकली पुलिस इंस्पेक्टर को थाने ले गई है। इस संबंध में सीओ पिनाहट अमरदीप सिंह का कहना हैं कि इंस्पेक्टर की वर्दी में पहुंचे कार सवार कुछ लोगों ने यूकेजी छात्र का अपहरण कर लिया है। मामला पति-पत्नी का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button