आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: धूमधाम से हो रही थी शादी, अचानक दबंगों ने बोला धावा

शादी समारोह के बीच आधा दर्जन दबंगों ने अचानक धावा बोल दिया। महिलाओं से छेड़खानी करने के साथ ही तोड़फोड़ व फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। मामले में पीड़ित परिवार ने नामजद समेत कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
जिले के जीयनपुर कस्बा के जामेतुल बनात मुहल्ले में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में दबंगों ने जमकर हंगामा किया। तोड़फोड़ करने के साथ ही लूटपाट की गई। वहीं हवाई फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने अपने छत पर चढ़कर ईंट-पत्थर भी चलाया। पुलिस फोर्स के पहुंचने पर हमलावर भाग खड़े हुए। जिसके बाद किसी तरह विवाह का कार्यक्रम संपन्न हुआ।
यह है पूरा मामला
जामेतुल बनात मोहल्ला निवासी संपूर्णानंद दीक्षित की बेटी की सोमवार को शादी थी। बरात दरवाजे पर आ चुकी थी। हंसी-खुशी के महौल में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान मोहल्ले के ही आधा दर्जन दबंग कार्यक्रमस्थल पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। महिलाओं के साथ छेड़खानी की। वहीं तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए। गाड़ी में रखे जेवरात लूटने के आरोप भी लगे हैं।
तोड़फोड़ का विरोध करने पर फायरिंग भी की गई। इस दौरान मौके पर हड़कंप मच गया। इसके बाद दबंग कार्यक्रमस्थल के बगल में स्थित अपने मकान के छत पर चढ़ गए और वहीं से बराती व घरातियों पर ईंट-पत्थर चलाने लगे।
पुलिस के पहुंचते ही फरार हुए हमलावर
सूचना पर जब जीयनपुर की कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर मौके से फरार हो गए। पीड़ित संपूर्णानंद दीक्षित ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर थाने पर दिया। जिसके आधार पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया। पुलिस की मौजूदगी में किसी तरह वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न कराया गया।
नामजद किए गए लोगों में प्रियांशु राय उर्फ चाहत, प्रतीक राय, राजीव राय, प्रज्जवल राय, प्रतिमा राय समेत कुछ अज्ञात शामिल हैं। पुलिस नामजद अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button